Breaking News >> News >> Patrika


संजय राउत के बयान से MVA को समर्थन दे रहे छोटे दलों के विधायक नाराज, बोले-आप के साथ रहें या नहीं इसका लेंगे फैसला


Link [2022-06-17 22:31:05]



मुंबई: महाराष्ट्र राज्यसभा चुनाव में छठी सीट पर शिवसेना को हार का सामना करना पड़ा है। दरअसल इस सीट पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। शिवसेना ने हार का ठीकरा छोटे दलों पर फोड़ा है। जिससे एमवीए सरकार को समर्थन दे रहे छोटे दल और निर्दलीय विधायक नाराज हो गए हैं। इन सब के बीच स्वाभिमानी पक्ष के विधायक देवेंद्र भुयार ने आज महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। इस मुलाकात के बाद भुयार ने पत्रकारों से बात की है।

देवेंद्र भुयार ने कहा कि अजित पवार से सुबह ही मुलाकात हुई है और हमने पूरे मामले से अवगत कराया है। वे इसे लेकर शरद पवार से बात करेंगे। साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे को भी इसे बताएंगे। भुयार ने कहा कि सीएम से मिलने का समय हमनें मांगा है। उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर बेवजह आरोप लगाना सही नहीं है। इससे पहले भुयार ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें-Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में अल्पमत में है एमवीए सरकार, उद्धव ठाकरे दें इस्तीफा; केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की मांग

गौर हो कि इससे पहले देवेंद्र भुयार ने रविवार को दावा करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र की छह राज्यसभा चुनाव में उन्होंने शिवसेना को वोट दिया है। दरअसल शिवसेना के दूसरे प्रत्याशी संजय पवार को भाजपा उम्मीदवार ने हरा दिया है। शिवसेना की हार के बाद संजय राउत ने कहा था कि बहुजन विकास अघाड़ी के तीन, निर्दलीय विधायक संजयमामा शिंदे, स्वाभिमानी पक्ष के विधायक देवेंद्र भुयार और पीडब्ल्यूपी से विधायक श्यामसुंदर शिंदे ने आश्वासन देने के बावजूद एमवीए गठबंधन को अपना वोट नहीं दिया। राउत के इस बयान के बाद से विधायकों की नाराजगी सामने आने लगी।



Most Read

2024-09-08 02:50:44